Random Posts

100+ bhaigiri status hindi 2020 | Dadigiri attitude whatsapp status

100+ bhaigiri status hindi 2020 :- Bhaigiri Dadagiri Status Shayari - नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस नए पोस्ट में आपको मिलेंगे नए भाईगिरी और दादागिरी attitude से भरे हिंदी status. 





अगर आप इंटरनेट पर सर्च करते है Bhaigiri status, dadagiri status in hindi या Dabang status तो आप ऐसे attitude से भरे status की खोज करते है, जिसमे आप अपना attitude देखना चाहते है, तो आपकी खोज हमारे इस पोस्ट पर आकर खत्म होती है, यह आपको ऐसे ही हिंदी status मिलेगे जिन्हें आप अपने facebook, whatsapp या किसी भी साईट पर अपलोड कर सकते है, दोस्तों अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे. Dadigiri attitude whatsapp status



Dadigiri attitude Whatsapp status


Best badmashi  Whatsapp status in Hindi,बदमाशी स्टेटस, गुंडागर्दी स्टेटस, रॉयल एट्टीट्यूड स्टेटस, दबंग एट्टीट्यूड स्टेटस शायरी, दादागिरी शायरी स्टेटस, भाईगीरी स्टेटस इन हिन्दी। Find Great Collection Of Royal Attitude Status in Hindi, Badmashi Status Shayari, Gundagardi Status For Whatsapp, Dabang Status For FB, Dadagiri Status Hindi Me And Bhaigiri Status Shayari With Images.





100+ bhaigiri status Hindi 2020


#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


bhaigiri attitude whatsapp status 2020
dadagiri-attitude whatsapp status 2020



#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩Dadigiri attitude whatsapp status





attitude whatsapp status in hindi
killer-boy-status-Shayari 2020



 

#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 #दुश्मन 🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!

 



rajput dadagiri status 2020
Rajput attitude status in hindi


औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..bhaigiri status Hindi 2020




#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!


अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!







हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!


यह भी पढ़े:Kgf attitude status video WhatsApp download sharechat




#_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते.


Dadagiri attitude Whatsapp status 





मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwaकही #लगता_ही_नही…



halkat chhora attitude status hindi 2020
halkat chhora attitude status


दुनिया प्यार से नहीं,दादागिरी से चलती हैं..!




#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!







मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

 

Dadigiri attitude whatsapp status


#दिमाग 👉पागल_ है और #दिल❤️️ दीवाना,😍
#Дттїтцdё😏 क्या होता है❓ #हमसे 👉सीखेगा जमाना🌏 !!



सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!



#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,

हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!



इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ

वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..



#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭
#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!




Dadigiri attitude WhatsApp status


#Road पे 🚦#Speed_Limit....
#Exam में 🕐 #Time_Limit....
#Love में #Age_Limit.... 🙇
पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ..


यह भी पढ़े:- attitude status in hindi | whatsapp shayri status





#मैं 😏 सबको 👥 यूँ #जलाने 🔥आया हूँ, 😈
तू 👸 #सिर्फ 👉😍#मेरी 😎 है #ये_बताने 😘आया हूँ !!


सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,

तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!








#_पगली👱

तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!


यह भी पढ़े:-Best Instagram status in hindi 2020 | Instagram status


#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,
#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!



कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!



#हर 😎वक़्त⏱ हर _जगह 🏫है #चर्चे 😋मेरे 👉_नाम के,😏
उससे 😑क्या #कहूं😵 जो नही👷 #समझते किसी👤 _काम के !!






#Attitude😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻
मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 ने

रगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!



🐯#दादागिरी✋ बस नही ☝करते है,🙏

जो 👨_ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤#जमीन 💥में गिरा🐒 देते है !!






😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻

#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!






#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,

#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!


#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,

फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!



जिस #प्रकार 👉🏻किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं,📄
#मंजिल🏤👉 #ढूंढने से _मिलती है, 👀
उसी प्रकार 👉🏻#Дттїтцdё को_बिजली ⚡
#हमारे😈 👉#STATUS 💬से मिलती है😎 !!






#याद _रखना,🙅
युही #मैंने 😎👉हवा_ 👻मे #तीर💘 नहीं ❌चलाये है,😕
जो #मेरे👆 से 🙋औकात-औकात😢 करते थे,😣
#उन्हे 👲उनकी _सही📣 जगह भी 👊दिखाये है !!


#शेर🦁 की 👉🏻#सवारी 😱
और Ѧttitude 😎में #हमारी_बराबरी 💪🏻
☝भूल😒 #कर_भी_मत❌ ☝️सोचना !!


#तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,

👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!






#मुझे👉#Make_up💄 की #जरूरत☝️ ❌नहीं, #मेरी #_Smile😊 ही मुझे _Cute👈बना😉 देती हैं🤗 !!


#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!



#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑

जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!


तू मेरे पाँव के जूते जैसा ही हैं बस फर्क

इतना ही हैं कि मेरे पैरों को BRANDED जूतें ही पहनने का शोक हैं.






टाइमपास करके किसी से पीछा छुड़ाना आसान है

PAGLI लेकिन सच्चाप्यार करके किसी से दूर जाना बहुत मुश्किल है .


खून में “उबाल” आज भी “खानदानी” है

दुनिया हमारे “शौक” की नहीं ATTITUDE की दीवानी है .


अब मत खोलना मेरी जिंदगी की पुरानी किताबों को

जो था वो मैं रहा नहीं जो हूँ वो किसी को पता नहीं️ .






दोस्ती दिल से करोगे तो जान भी देने के लिए तैयार हूँ लेकिन

दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी लेने के लिए तैयार हूँ |


aapko ye attitude status pasand aayenge








Tags:- attitude status,bhaigiri status,boys status,desi status,dadigiri status.
Dadigiri attitude WhatsApp status


thanks for visiting 

Post a Comment

0 Comments