Random Posts

attitude status in hindi | whatsapp shayri status

WhatsApp Shayari attitude status in Hindi

in this post I shared some attitude Shayari Status in Hindi. Whatsapp status. Whatsapp shayri status. status in Hindi.


 दोस्तों आप इस attitude status in hindi | whatsapp shayri status को आप कॉपी करके जंहा आप स्टेटस लगाना चाहते है,वंहा पेस्ट कर सकते है.  whatsapp shayri status. दोस्तों आप इन्टरनेट पर अपने लिए attitude status in hindi . सर्च कर रहे है,तो आपको हमारे ये attitude status in hindi जरुर पसंद आयेंगे |


attitude status in hindi
attitude status in hindi 






dosto आपको हमारे ये स्टेटस पसंद आये ,तो अपना प्यार कमेंट कर के हमें बताये | हम आपके लिए और बढिया whatsapp स्टेटस लाने की कोशिश करेंगे |

attitude status in hindi  2020



आजतक Flirting तो बहतो के साथ की लेकीन जिसको देखकर करेले की सब्जी भी मीठी लगे वो मेरी सपनो _की_शहजादी 2015 मै तो मिल जा

इतना मत गुरूर कर अपनी खुबसुरती पर ,शेहर मै तुझे तेरी खूबसुरती से कम, मेरे नाम से जादा जाना जाता है………..

मोहब्बत और मौत की पसंद की दाद देते हैं हम,
एक को दिल चाहिए तो एक को धड़कन..!!

अजब तेरी दुनिया गज़ब तेरा खेल मोमबत्ती जलाकर मुर्दों को याद करना और मोमबत्ती बुझाकर जन्मदिन मनाना

लाख‬ diye jalale ‪आपनी‬ gali m
Magar ‪‎रोशनी‬ तो hamare आनै se hi hogi

ये तेरे बाप का खरीदा हुआ खिलोना नहीँ जिसे तू
केसे भी तोड दे ये मेरा दिल हे इसे बेचने
का मेरा इरादा नहीँ ओर खरीदने
की तेरी ओकात नहीं ।।



नफरत हमे उन से नही है..
जो हमारे न हुए..
नफरत तो हमे उन से है..
जो हमे अपना कहते थे फिर भी गैरोँ के हुए…

हमारी नियत का पता तुम क्या लगाओगे गालिब….
हम तो नर्सरी में थे तब भी मैडम अपना पल्लू सही रखती थी..

दुआएँ इकट्ठी करने में लगा हूँ ……
लोगों से सुना है……
दौलत और शोहरत साथ नही जाते….।।

 



Khatarnak attitude status in hindi


मैं उस बेवफा का सबसे पसंदिदा खिलौना
हूँ,
वो रोज जोड़ती है मुझे, फिर से तोड़ने के
लिये,

भगवान का दिया हुआ सब कुछ है…..
दौलत है , शोहरत है ,ईज्जत है……!!
बस लडकियों के कमेंट्स की ज़रुरत है……!!!

दिल टूटा है तो अपनी ही गलती से..!
उस ने कब कहा था की तू मुहब्बत कर..!!

दुनिया मे सब कुछ तो मिल जाता है,
.
सिर्फ वो ही नही मिलता जो हमारे दिल मे होता है…..



अब तो बाल भी तेरी आँखों मे देख के सँवारेंगे !!
मेरे घर का इकलौता आईना भी आज टूट गया !!

तेरे ख़त में इश्क की गवाही आज भी है,
हर्फ़ धुंधले हो गए पर स्याही आज भी है।।

बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है…
हम उन रास्तों पर नही चलते जो रास्ता आम होता है….!!

खुद को भी कभी महसूस कर लिया करो,
कुछ रौनकें खुद से भी हुआ करती हैं!..

royal attitude status in hindi


पलकों की हदों को तोड़ कर मेरे दामन में गिर गया,
आज एक अश्क़ मेरे सबर की तौहीन कर गया !

तेरे प्यार मे दो पल की जिदंगी बहुत है……,
.
एक पल की हंसी और एक पल की खुशी बहुत है……!!!!!

कल भी थे ,
आज भी हैं
और हमेशा रहेंगे…….!आपके बिना, अधूरे हम…..


“सजदे में आज भी झुकते हैं सर,बस मौला बदल गया देखो।”

अगर कहो तो आज बता दूँ मुझको तुम कैसी लगती हो। मेरी
नहीं मगर जाने क्यों, कुछ कुछ अपनी सी लगती हो।..

मैँने अपना गम आसमान को क्या सुना दिया… शहर के लोगों
ने बारीश का मजा ले लिया…

सॉवरे कैसे करू फलक के उस चॉद से तुलना
तेरी..
जिसका आकार बदल जाता है हर रात के
बाद..!!!


khatarnak attitude status in hindi for status


बहुत “खौफ” आता है मुझे उन लोगो से ..
.
जो दिल मे “जहर” और बातो मे “मिठास” रखते है….

दिन भर भटकते रहते हैं अरमान तुझ से मिलने के न दिल ठहरता है न इंतज़ार रुकता है !!
जनाजे को ले जाते वक्त ये ना सोचो के तुम उसे उसकी मंजिल तक पोहचा रहे हो,
हकीकत मे वो जनाजा तुम्हे तुम्हारी मंजिल बता रहा है….
मुझे इसलिए भी पसंद हैं मासूम लोग…
ख़ुद टूट जाते हैं पर दूसरों का दिल नहीं तोड़ते..!!


आप लोग हमारी पोस्ट पर बहुत कम लाइक-
कमेंट करते हो, अगर आप लोग नहीं सुधरे तो मैं
इस मामले को
सयुंक्त राष्ट्र में ले जाऊंगा।

किसी की आदत देखनी हो तो उसे इज्जत दो…
.
.
.
.
किसी की फितरत देखनी हो तो उसे आजादी दो…!!

ऐ खुदा मुसीबत मैं डाल दे मुझे…. किसी ने बुरे वक़्त मैं आने का वादा किया है.

न रख रिश्तों की बुनियादों में कोई झूठ का पत्थर
लहर जब तेज़ आती है,घरौंदे टूट जाते हैं



‘पसंद’ है मुझे…..’उन’ लोगों से ‘हारना’…..!!जो मेरे ‘हारने’ की वजह से…..’पहली’ बार ‘जीते’ हों…..!!!!!

छोटी-छोटी बात पर रोने की आदत है उसे……!!
.
.
.
और,,,,,,
मुझे ”आँखों” में रखती हैं ”काजल” की तरह……!!!
जो देखता हूं मैं..आपको भी आऐगा नज़र..हुज़ूर … चश्मों से नहीं आंखों से देखिए..!!

बंद मुट्ठी से गिरती हुई रेत की मानिंद…
भुला दिया उसने मुझे…
ज़र्रा ज़र्रा करके…….



कैदी हैं सभी यहाँ…
कोई ख्वाबों का तो कोई ख़्वाहिशों का….

“दीदार’ की ‘तलब’ हो तो नज़रे जमाये
रखना “मन”…
क्यों कि…
‘नकाब’ हो या ‘नसीब’…
सरकता ज़रूर है…..

प्लम्बर कितना भी
एक्सपर्ट क्यूँ न हो…???
पर…
वो आँखों से बहता…
पानी बंद नहीं कर सकता..!
थोड़ा बचा हूँ, बाकि हिसाब हो चुका है….
.
.
.
बहुत कुछ है, जो मुझमें राख़ हो चुका है…!!

जिदंगी तेरे ख्वाब भी कमाल के है;तु गरीबों को उन महलों के सपने दिखाती है;जिसमें अमीरों को नींद नहींआती..��


killer status in hindi for boys

 

भरी है अंजुमन लेकिन किसी से दिल नहीं मिलता,
हमीं में आ गया कुछ नुक्स, या कामिल नहीं मिलता।

शक ना कर मेरी मुहब्बत परपगली……. अगर मै सबूत देने पर आया तो … तु बदनाम हो जायेगी..!!!
सपने हमेशा सच नहीं होते…
.
.
.
पर जिन्दगी तो उम्मीद पर टिकी होती है…!!

हर एक चेहरे को ज़ख़्मों का आईना न कहो,,
ये ज़िन्दगी तो है रहमत इसे सज़ा न कहो..!!!




मेरें अंदर कमी निकालने से पहले तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ|

Facebook Attitude status in Hindi



दोस्त कहते है..भाई, तेरे जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है|

Whatsapp Attitude Hindi Status in hindi


राज तो हमारा हर जगह पे है, पसंद करने वालों के दिल में.. और नापसंद करने वालों के दिमाग में|

FB Attitude Status in Hindi

कम बात करे तो – Ego
ज्याद बात करे तो – Flirt
और कम बात करे तो – Attitude
अजीब है ये दुनिया भी..
करे तो भी काया करे|

Hindi Attitude Status for FB

नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे|

One Line Attitude Status for Whatsapps in Hindi

कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें.. साला कोई निकाल के तो देखे|

Nice Attitude Status in Hindi

Attitude एक नशा है पगली..और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस हूँ मैं|

Attitude Status for Facebook in Hindi

आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं|


New Attitude Hindi Status

किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं है|

Attitude Status for Facebook in Hindi

औकात की बात मत कर ऐ दोस्त, लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है|

 

Attitude FB Status in Hindi



हमारी हैसियत का अंदाज़ा, तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते, जो हर किसी के हो जाएँ|

Whatsapp Hindi Attitude Status

खून में उबाल आज भी खानदानी है, दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है|

Attitude Whatsapp Status Hindi

बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे… बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे|

Attitude Status for FB Whatsapp




समझा दो उन समझदारों को कि… कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है.

Perfect Attitude Status in Hindi

कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.

Best Hindi Attitude Status

माना कि कभी दिल की बात ना बताओगे,
पर आँखों में जो है वो कैसे छुपाओगे,
वादा रहा ये हमारा तुमसे,
जब भी दिल में झाकोगे हमारी तस्वीर पाओंगे.

Hindi Attitude Status Lines

अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ.

Latest Hindi Attitude Status


तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं.

Hindi Attitude Status Lines

मेरे घर वाले बोले सुधर जा हाथी के कद्दू, मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है.

Best Attitude New Hindi Status Lines

माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है.


New Attitude Status Hindi Quotes

हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं.

Attitude Quote Hindi Status

मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है.

Attitude Best Status in Hindi

मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह.

Attitude Status in Hindi for Social Media

सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी.

Hindi Me Attitude Status

मुझे ख़ुद को बेक़सूर सबित करने की ज़रुरत नहीं है क्योंकि… मैं जानता हूँ कि मैं बेक़सूर हूँ.

Best Attitude New Hindi Status

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪पगली,
हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो
भी लोगों की लिए पोज़ बन जाती है.

royal attitude status in hindi 2020


सर झुकाने की आदत नहीं है,

आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है.

Attitude Status Hindi Me

हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम हो जाता है.

2 Lines Attitude Status in Hindi

किसी पर शक करके बर्बाद होने से अच्छा है, कि
किसी पर यकीन करके बर्बाद जो जाओ.

2 Lines WhatsApp Hindi Status Pics

प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है,
अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है.


Best Attitude Status Shayari in Hindi


हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हैं…
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता ही नही.

Collection of Best Attitude Status Lines

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है, वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से जानते हैं|
हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो.. वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है|
भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे|

Hindi Attitude Status for Boys





नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है, प्यार तो बहुत दूर की बात है|

अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं|

Attitude status in Hindi for Whatsapp



जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों, जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे|

Hindi Attitude Life Status


भगवान मेरे दुश्मनों को मेरी सफ़लता देखने के लिए लम्बी उम्र देना|

मैं माफ़ तो कर सकता हूँ लेकिन… कभी भूल नहीं सकता|

मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कई तूफानों ने अपना रास्ता बदल लिया है|

Best Attitude New Hindi Status 


किसी मूर्ख से बहस करने से बेहतर है कि शांत रहा जाए|
मूर्ख व्यक्ति से दोस्ती करने से बेहतर है कि आप अकेले ही खुश रहो।
ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा|


Status for WhatsApp in Hindi

मैं अपनी गलती पर शर्मिंदा हूँ, मैं भूल गया था कि तुम एक मूर्ख हो|

मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ|

Attitude status in Hindi for Facebook

आत्मसम्मान एक छोटी सी चीज़ है जो आपको दूसरों से अलग बनाती है|

आप ही अपनी किस्मत के निर्माता है, इसे बेहतर ढंग से बनाये|

मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे|

Hindi Attitude Status for WhatsApp

मुँह पर सच बोलने की आदत हैं मुझे इसलिए लोग मुझें बदतमीज कहते है|
जो दिल का सच्चा होता है वो झगड़ा चाहे जितना करे लेकिन कभी छोड़ के नहीं जाएगा|
बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने… दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है|

Hindi Attitude Status Hindi

बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म|
हम खुद अपनी तकदीर लिखते हैं
खुद की लिखावट को बदलना तो,
हमारी फितरत है हार को जीत में
बदलकर हाथों की लकीर बदलते हैं|

Best Whatsapp Status in Hindi Attitude

ख्वाहिशों के दाम ऊँचे हो सकते है लेकिन खुशियाँ महँगी नहीं होती|
बस इतने क़रीब रहो की बात ना हो तब भी दूरी ना लगे|


लगता था ज़िन्दगी को बदलने में वक़्त लगेगा. . .पर क्या पता था बदलता हुआ वक़्त ज़िन्दगी बदल देगा|


FB Status Hindi Attitude New


अगर लगता है तुम्हे की गलत हूँ मैं
तो सही हो तुम, थोड़ा अलग हूँ मैं।


सच ही है दुनिया तभी आपकी इज्जत करेगी जब आप अपनी नजरों में सच्चे और अच्छे हो! जब आप किसी भी स्थिति में अपने आत्मसम्मान से समझौता ना करें।
“आत्मसम्मान और घमंड” इन दोनों में बहुत बारीक सा फर्क होता है, हम किसी की इज्जत तब करते हैं जब वह हमारी इज्जत का ध्यान रखता है यह हमारे आत्मसम्मान की बात है! वहीं दूसरी तरफ हमारे सामने वाले व्यक्ति के प्रेम पूर्वक व्यवहार का जवाब भी क्रूरता से देते हैं तो यह हमारा घमंड होता है! हम सभी को अपने अंदर आत्मसम्मान पैदा करना चाहिए क्योंकि यह हमें आगे बढ़ने में मदद करता है जबकि घमंडी हमेशा गर्त की ओर ही जाता है।


aapko ye status pasand aayenge









final words



तो दोस्तों आज हम यहां आपके साथ कुछ ऐसे हिंदी एटीट्यूड स्टेटस शेयर करने वाले हैं जो आपके बारे में सही बात लोगों तक पहुंचाने में मदद करेंगे।

 friends aapko hamare ye attitude status in Hindi pasand aaye ho, to please inhe apne dosto ke sath jarur share Karna .yadi aapki attitude status in Hindi se related koi bhi query ho, to aap comments drop kar skate hai, main aapke achchhe achchhe comments ka reply Karne ki koshish karunga.

yours Queries.....

  1. attitude Whatsapp status
  2. attitude for whatsapp status
  3. whatsapp status on attitude
  4. attitude whatsapp status hindi
  5. attitude whatsapp status in hindi
  6. attitude whatsapp status for girls
  7. attitude whatsapp status in english
  8. girl attitude whatsapp status
  9. attitude whatsapp status quotes
  10. attitude whatsapp status download
  11. attitude whatsapp status images
  12. attitude whatsapp status for boys
  13. attitude status
  14. whatsapp attitude status
  15. dadagiri status
  16. attitude status in hindi
  17. dosti status
  18. attitude status in english
  19. fb status in hindi
  20. attitude status for girls
  21. attitude status for boys
  22. jaat status
  23. attitude captions
  24. attitude quotes for girls
  25. royal attitude status in hindi
  26. best attitude status
  27. girls attitude dp
  28. attitude dp
  29. desi status in hindi
  30. attitude quotes for boys
  31. dosti status in hindi
  32. love attitude status
  33. attitude status hindi 2018
  34. badmashi status
  35. royal attitude status in english
  36. facebook status in hindi
  37. fb status in hindi 2018
  38. attitude quotes in hindi
  39. attitude status for fb
  40. friendship status in hindi
  41. bhaigiri status
  42. fb status in hindi 2019
  43. attitude status in marathi
  44. royal status in hindi

Post a Comment

0 Comments